Hindi News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah डॉक्टर हंसराज हाथी बने कवि कुमार आजाद का निधन

ताराक मेहता का ओल्टाह चश्मा प्रशंसकों के लिए दुखद खबरें। टेलीविजन अभिनेता कवी कुमार आजाद, जिन्हें डॉ। हंसराज हाथी की भूमिका के लिए जाना जाता है, सोमवार सुबह निधन हो गया।

स्पॉटबॉय के मुताबिक, वह पिछले कुछ दिनों से बीमार थे और उन्हें मीरा रोड में वोकहार्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह कल रात कोमा में फिसल गया और दिल का दौरा पड़ा।

उनके सह-सितारे गहरे सदमे में हैं और शो की शूटिंग रद्द कर दी गई है।

शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने आईएएनएस को एक बयान में कहा, “हम अपने वरिष्ठ अभिनेता कवी कुमार आजाद के नुकसान को सूचित करने के लिए बहुत दुखी हैं। वह ‘ताराक मेहता …’ में डॉ हाथी के किरदार निभा रहे थे। हमने उन्हें खो दिया आज सुबह एक विशाल कार्डियक गिरफ्तारी। वह एक अद्भुत अभिनेता और एक बहुत ही सकारात्मक व्यक्ति था। वह वास्तव में शो से प्यार करता था और हमेशा शूटिंग के लिए आया था, भले ही वह अच्छी तरह से महसूस नहीं कर रहा था। उसने आज सुबह कहा कि वह ठीक नहीं है और नहीं शूट के लिए आने में सक्षम हो जाओ। और बाद में हमें खबर मिली कि वह मर गया। हम सब कुछ कहने के लिए बहुत सुस्त हैं। ”

यह शो एक पत्रकार पत्रिका के लिए पत्रकार ताराक मेहता द्वारा लिखित कॉलिया डूनिया ओ ओन्धा चश्मा पर आधारित है। और कुछ दिन पहले, पूरी टीम ने 2500 एपिसोड पूरा करने का जश्न मनाया था।

ताराक मेहता भी सबसे लंबे समय तक चलने वाले भारतीय सिटकॉम हैं और उन्होंने अपनी उपलब्धि के लिए लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में प्रवेश किया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *